मिशन मंगल फेम एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर और टीवी विज्ञापनों से की थी। कीर्ति कुल्हारी वीडियोकॉन एयर कंडीशनर, आईसीआईसीआई बैंक, ताजमहल चाय, अजय देवगन और काजोल के साथ व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर, स्पाइस मोबाइल, रणबीर कपूर के साथ वर्जिन मोबाइल्स, क्लोज-अप और टिक टैक माउथ फ्रेशनर जैसे कई टेलीविज़न विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं।

राजस्थानी परिवार से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ और ग्लैमर से भरी मायानगरी में ही कीर्ति का पालन-पोषण हुआ।

कीर्ति कुल्हारी सिंगर अभिजीत सावंत के म्यूज़िक वीडियो “जूनून,” पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल की एल्बम ‘देसी रॉकस्टार 2’ के म्यूज़िक वीडियो “हिक विच जान”, पंजाबी सिंगर बब्बू मान के सांग “मित्रा दी छतरी” में भी दिखाई दे चुकीं हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में ओड़िआ फिल्म ‘धारिणी’ से की थी लेकिन 2010 में फिल्म ‘खिचड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा और फिर 2011 में फिल्म ‘शैतान’ में काम किया, जिससे वो लोगों की नज़रों में आई।

कीर्ति ने 2016 में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन के फिल्म ‘पिंक’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन कर दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी।

कीर्ति 2017 में मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ में इंदु की टाइटल भूमिका दिखाई दीं। 2018 में कीर्ति ने इरफान खान के साथ ‘ब्लैकमेल’ में अभिनय किया।

2019 में, फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भी कीर्ति के काम की खूब सराहना हुई।

भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी अपनी अदाकारी के जलवे दिखाकर कीर्ति ने दर्शकों से खूब प्रशंशा ली।

इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में भी नजर आ चुकीं हैं।

मिशन मंगल फेम एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

कीर्ति कुल्हारी ने 2016 में साहिल सहगल से शादी की थी।

1 thought on “मिशन मंगल फेम एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल”

  1. Actresses who gives nude short are respectful because they are dedicated to their profession like AMLA PAUL , PRIYANKA AND FEW OTHERS OF HOLLYWOOD. Short dresses are just show business nothing else.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!