साक्षी मलिक

मॉडल-अभिनेत्री साक्षी मलिक अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धमाल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के फेमस गाने ‘बम डिगी डिगी’ में नजर आ चुकीं साक्षी मलिक (Sakshi Malik) इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों और बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। साक्षी ने कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को अक्सर इम्प्रेस करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस साक्षी मलिक एक बार फिर अपनी हॉ’ट अंदाज की तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं, उनके फैन्स उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस साक्षी मलिक के इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और प्रशंसकों को उनके स्टाइल स्टेटमेंट से प्यार है। साक्षी के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। साक्षी के इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक साक्षी का हर अंदाज देखने को मिलता है। साक्षी मलिक अपने काति’लाना अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रही हैं।

साक्षी मलिक की तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर तह’लका मचाती हैं। वायरल तस्वीरों में साक्षी पूल किनारे नजर आ रही हैं। साक्षी की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनके फैन्स के लिए एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल है।

साक्षी मलिक का जन्म 22 जनवरी 1993 को उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ था। उत्तर प्रदेश के कानपुर की साक्षी मलिक मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं। साक्षी ने अपने करियर की शुरूआत टीवी विज्ञापनों के माध्यम से की थी।

जिसके बाद फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के एक गाने ‘बॉम डिग्गी डिग्गी’ ने उन्हें रातों रात बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा बना दिया। इस गाने में वह कुछ सेकंड के लिए नजर आई थी लेकिन चश्मों के साथ उनकी खूबसूरती को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया था। इस गाने के रिलीज़ होने के बाद उनके सोशल मीडिया पर फोल्लोवर एकदम से ही बढ़ने शुरू हो गए। अभिनेत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही सुर्खियों में रही हैं।

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी भी अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों से प्रभावित करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। साक्षी को यात्रा करना और तस्वीरें पोस्ट करना बहुत पसंद है।

साक्षी मलिक इंटरनेट पर सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। अपने शानदार फिगर और मनमोहक मुस्कान के लिए जानी जाने वाली साक्षी मलिक अपने प्रशंसकों को लुभाना जानती हैं।

इंटरनेट पर परफेक्ट आई कैंडी, साक्षी मलिक ने अपने हॉ’ट और बो’ल्ड अवतार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कई तस्वीरों में साक्षी मलिक अट्रैक्टिव आउटफिट पहने हुए समुद्र के किनारे मस्ती करते हुए दिख रही हैं।

हालही में साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों से हंगामा मचा रही हैं। इस ड्रेस में साक्षी अपनी परफेक्ट फिगर से बॉलीवुड सुंदरियों को मात देती नजर रही हैं।

अभिनेत्री साक्षी मलिक इस फोटो में स्ट्रैपलेस ऑरेंज ड्रेस में अपने गॉर्जियस लुक्स के साथ अपने फैन्स को एंटरटेन करते हुए नजर आ रही हैं। साक्षी की इन फोटोज को खूब लाइक मिल रहे हैं।

साक्षी मलिक की हर इंस्टाग्राम फोटो को 1 लाख से अधिक लाइक्स मिलते हैं और यह उनकी बड़ी फैन फोल्लोविंग और विशाल लोकप्रियता का एक प्रमाण है।

साक्षी मलिक किसी फैशनिस्टा से कम नहीं हैं। साक्षी मलिक किसी भी लुक को अपना सकती हैं और इसे आकर्षक बना सकती हैं।

साक्षी मलिक अपने आकर्षक लुक के साथ हर बार अपने प्रशंसकों को चौंका देती हैं।

फिट फिगर और स्टनिंग फीचर्स होने के कारण साक्षी मलिक की तस्वीरें देखने लायक होती हैं। इस तस्वीर में छत पर बने रेस्तरां पर हॉ’ट व्हाइट ड्रेस पहने पोज़ देते हुए साक्षी मलिक कमाल की हसीन लग रही हैं।

बीच फैशन की बात करें तो बॉलीवुड स्टार साक्षी मलिक से प्रेरणा लें। इन सभी तस्वीरों में मॉडल-अभिनेत्री साक्षी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

साक्षी ने अभी तक अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है और उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

1 thought on “मॉडल-अभिनेत्री साक्षी मलिक अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धमाल, देखें तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!