ये क्यूट सी बच्ची आज है बॉलीवुड की धड़कन, कर रही है लाखों दिलों पर राज, क्या आपने पहचाना?

लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सितारे अपने घरों में ही हैं और समय बिताने के लिए पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि अपनी इन यादों को अपने फैन्स के साथ भी शेयर कर रहे हैं। अपने पसंदीदा सितारों की इन तस्वीरों को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं क्योंकि आमतौर पर सितारों के बचपन की उन तस्वीरों को वो पहली बार देखते हैं। इस बार नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वालीं एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीरें सामने आई हैं। बचपन की इस तस्वीर में अभिनेत्री बहुत क्यूट नजर आ रही हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान ने हाल ही में अपने इस्टंग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी सजी हुई नजर आ ही हैं। तस्वीर में छोटी सी सारा काफी प्यारी लग रही हैं। उन्होंने दो अलग अलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन लिखा कि- “मेरे सपनों की रानी…. हमेशा में ही थी”। तस्वीर में सारा वाकई किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। हैवी ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी पहनी हुई है। ये सारा की काफी खूबसूरत तस्वीरें हैं।

सारा ने ये तस्वीरें कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी लेकिन फिर भी उनकी इस पोस्ट पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैन्स को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को चौंका देती हैं।

कुछ दिन पहले भी सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों भाई बहन वर्कआउट कर रहे थे। फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘नॉक-नॉक, कौन है? हम नहीं हैं, क्योंकि हम वर्कआउट कर रहे हैं, फफी सिंह के साथ।’ सारा अली खान अपने नॉक-नॉक जोक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं।

फिल्मों की बात करें तो सारा हाल ही में फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आजकल’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं थीं। अब जल्द ही सारा फिल्म ‘कुली नं. वन’ के सीक्वल में वरुण धवन के साथ दिखेंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!