रूपाली और सुधांशु समेत जानिए सीरियल ‘अनुपमा’ के इन 15 कलाकारों की एक एपिसोड की फीस, मेकर्स देते हैं मुंहमांगी रकम

इन दिनों स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ (Anupama) दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ जबसे लॉन्च हुआ है, तबसे दर्शक इस पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। काफी कम वक्त में ही इस शो ने दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है। पिछले कुछ समय में TRP की रेस में भी ये शो सबसे आगे है। सीरियल को देखने वाले दर्शक इससे जुड़ी हर एक बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस शो का हर कलाकार अपने आप में बेहद खास है। दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए इन्हें शानदार फीस भी दी जाती है। तो चलिए आज जानते है ‘अनुपमा’ के कलाकारों की एक एपिसोड की फीस:

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस सीरियल में अनुपमा का लीड रोल निभाती नजर आ रही हैं। टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में दमदार किरदार निभाने के लिए रूपाली एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये वसूलती हैं।

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)

एक्टर सुधांशु पांडे सीरियल ‘अनुपमा’ में रूपाली यानी अनुपमा के पति वनराज शाह का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। सीरियल में सुधांशु का अभिनय भी काबिल-ए-तारीफ है। सुधांशु को इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए 50 हजार रूपये लेते हैं।

मदालसा शर्मा (Madalasa Sharma)

मदालसा शर्मा इस सीरियल में काव्या के किरदार में नजर आ रही हैं। शो में काव्या को वनराज के साथ ऑफिस में काम करने वाली एक कर्मचारी और उनके लव इंटरेस्ट के रूप में देखा जा रहा है। सीरियल में मदालसा का किरदार भी काफी दिलचस्प है। इस शो में नेगेटिव किरदार निभाती नजर आ रही मदालसा के ऐसे शेड्स दिखाए गए हैं जो दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं। मदलसा एक एपिसोड के लिए 30 हजार रुपये लेती हैं।

आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra)

‘अनुपमा’ में वनराज और अनुपमा के बडे़ बेटे परितोष शाह के रोल में दिख रहे आशिष मेहरोत्रा ने भी अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है। एक एपिसोड के लिए आशीष मेहरोत्रा को 33 हजार रुपये मिलते हैं।

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

पारस कलनावत को इस शो में वनराज और अनुपमा के छोटे बेटे समर शाह के रोल में देखा जा रहा है। इस सीरियल हमेशा अपनी मां के सपोर्ट में खड़ा रहने वाला बिंदास किरदार पारस को एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये मिलते हैं।

निधि शाह (Nidhi Shah)

सीरियल ‘अनुपमा’ में किंजल की भूमिका अदा कर रही निधि शाह के किरदार को दर्शक काफी पसंद रहे हैं। निधि इस सीरियल के एपिसोड के लिए 32 हजार रुपये लेती हैं।

मुस्कान बामने (Muskan Bamne)

सीरियल ‘अनुपमा’ में पाखी के किरदार में दिख रही मुस्कान बामने ने अनुपमा और वनराज की इकलौती बेटी का किरदार निभाया है, जो परिवार में सबसे छोटी है। मुस्कान को एक एपिसोड के लिए 27 हजार रुपये मिलते है।

तसनीम शेख (Tassnim Sheikh)

इस सीरियल में किंजल की मां और अनुपमा-वनराज की समधन राखी दवे की भूमिका अदा करने वालीं तसनीम शेख के इस किरदार में कई शेड्स दिखाई दे रहे हैं। तसनीम को एक एपिसोड के लिए 26 हजार रुपये मिलते है।

अनघा भोसले (Anagha Bhosale)

इस सीरियल में समर के लव इंटरेस्ट का रोल अदा कर रही अनघा भोसले एक एपिसोड के लिए 26 हजार रुपये लेती हैं।

जसवीर कौर (Jaswir Kaur)

भले ही टीवी शो ‘अनुपमा’ की देविका यानी जसवीर कौर काफी दिनों से इस सीरियल में नजर नहीं आई हैं लेकिन इस सीरियल के एपिसोड के लिए वो 25 हजार वसूलती थीं।

अल्पना बुच (Alpana Buch)

वनराज की मां और अनुपमा की सास लीला शाह का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच तो अपनी मौजूदगी से हर एक एपिसोड में चार चांद ही लगा देती हैं। अल्पना को एक एपिसोड के लिए 27 हजार मिलते हैं।

रुशद राणा (Rushad Rana)

‘अनुपमा’ में काव्या के पति का रोल अदा कर रहे रुशद राणा को एक एपिसोड के लिए मेकर्स 26 हजार रुपये देते हैं।

शेखर शुक्ला (Shekhar Shukla)

‘अनुपमा’ में जिग्नेश की भूमिका निभाने वाले कलाकार शेखर शुक्ला को एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये मिलते हैं।

एकता सरैय्या (Ekta Saraiya)

सीरियल ‘अनुपमा’ में डॉली की भूमिका अदा करन वाली एकता एक एपिसोड के लिए 25 हजार सैलेरी लेती हैं।

अरविंद वैद्य (Arvind Vaidya)

अरविंद वैद्य टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये वसूलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *