वेब सीरीज ‘रे’ फेम एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन एन्जॉय करती आईं नजर, शेयर की तस्वीरें

हाल ही में वेब सीरीज ‘रे’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट और आकांक्षा रंजन कपूर दोनों बचपन से ही बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों अक्सर ही मस्ती करते साथ नजर आती हैं। दोनों को अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते देखा जाता है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर्सनैलिटी आकांक्षा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन उनका हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर छा जाता है।

आकांक्षा अक्सर ही आलिया भट्ट समेत अपने गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नजर आती हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

18 सितंबर 1993 को मुंबई में जन्मीं आकांक्षा रंजन कपूर एक्ट्रेस अनुष्का रंजन कपूर की छोटी बहन हैं। एक्टर और डायरेक्टर शशि रंजन और इंडियन टेलीविज़न अकादमी की ओनर और फाउंडर अनु रंजन की बेटी आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

कई फैशन ब्रांड्स के लिए मॉडल के रूप में दिखने के बाद आकांक्षा अपारशक्ति खुराना के साथ म्यूजिक वीडियो ‘तेरे दो नैना’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस के अलावा आकांक्षा ‘ग्लो एंड लवली’ के विज्ञापन में यामी गौतम के साथ और ‘मेबेलीन न्यू यॉर्क’ के विज्ञापन में आलिया भट्ट के साथ दिखाई दी थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर साल 2020 में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स वेब फिल्म ‘गिल्टी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं आकांक्षा रंजन कपूर साल 2021 में वेब सीरीज ‘रे’ में नजर आ चुकी हैं। वेब सीरीज ‘रे’ में आकांक्षा ने मनोज बाजपेयी, अली फज़ल, हर्षवर्धन कपूर और के के मेनन जैसे बड़े सितारों के साथ अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है।

अब जल्द ही आकांक्षा अपने अगले प्रोजेक्ट ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, सिकंदर खेर और ज़ैन मैरी के साथ नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *