श्वेता तिवारी की बेटी पलक करने जा रही है रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, विवेक ओबेरॉय दे रहे हैं मौका

अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबेरॉय ने फिल्म निर्माता बनने का एलान करने के बाद चर्चित फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर कई ऐसी फिल्में बनाने का ऐलान किया है जिनका फोकस पारलौकिक शक्तियां या रहस्य और रोमांच रहेगा। इस सीरीज की अब तक सामने आई फिल्मों में एक फिल्म तो ‘इति’ है, जिसमें विवेक ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को साइन किया है। प्रेरणा अरोड़ा ने इसके अलावा अभिनेता आफताब शिवदासानी के साथ भी ‘धुंध’ नाम की एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी की है। अब तक इसमें सात लोग निर्माता के तौर पर शामिल हो चुके हैं।

इस सीरीज की एक और फिल्म ‘रोज़ी’ की लीड कलाकार के नाम का एलान किया गया।

इस सीरीज के लिए विवेक ओबेरॉय ने जिस पहले कलाकार के नाम का एलान किया है, वह है पलक तिवारी। पलक चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी हैं और ‘रोज़ी’ पलक की पहली फिल्म होगी जिसे विशाल मिश्रा निर्देशित करने जा रहे हैं।

गुरुग्राम में चलने वाले कॉल सेंटर्स के बीच की इस सत्य घटना पर आधारित कहानी को काफी रहस्य और रोमांच के माहौल में गढ़ा गया बताया जा रहा है। इस फिल्म में पलक तिवारी कॉलसेंटर गर्ल का रोल करने जा रही हैं।

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं।

पलक तिवारी काफी खूबसूरत हैं। पलक अपनी पारिवारिक मामलों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है।

पिछले काफी समय से पलक के एक्टिंग करियर में डेब्यू की खबरें आ रही थीं लेकिन अब पलक ‘रोज़ी’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!