सोशल मीडिया के जरिए रातोंरात मशहूर हुए ये लोग, लिस्ट में हैंडसम चायवाले से लेकर बेहद खूबसूरत तरकारी वाली तक के नाम हैं शामिल!

किस्मत के खेल के आगे किसी की नहीं चलती, ये किस्मत ही है जो किसी इंसान को रातोंरात अर्श से फर्श पर तो किसी को फर्श से उठकर अर्श तक पहुंचा देती है। हर इंसान अपने जीवन में सफल और मशहूर होना चाहता है और अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए जी-तोड़ मेहनत भी करता है पर किस्मत किसी खास पर ही मेहरबान होती है। लेकिन हालही के दिनों में कुछ लोग इंटरनेट की वजह से बिना ज्यादा मेहनत किए रातोंरात मशहूर गए। सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी एक  हरकत ने ही उन्हें रातोंरात सेलिब्रिटी बना दिया।  आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बता रहे हैं जो सोशल मीडिया की वजह से सेलीब्रिटी बन गए।

वीडियो में अपनी अदाओं से छा गई प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 26 सेकंड के छोटे से वीडियो में आँख मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात सेलीब्रिटी बन गई। महज चंद दिनों में ही ये लड़की सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल और अखबार की सुर्ख़ियों में छा गई। प्रिया ने जिस वायरल वीडियो से धूम मचाई वो उनकी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ का गाना था।

शाहरुख की सेल्फी से छाया साइमा हुसैन का जलवा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की एक सेल्फी ने साइमा हुसैन मीर नाम की लड़की को रातोंरात मशहूर कर दिया था। दरअसल ‘रईस’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरूख खान सिंबोसिस इंस्टीट्यूट पहुंचे थे और वहां के स्टूडेंट्स के साथ एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐसे में ये फोटो देखते देखते ही सोशल मीडिया में तहलका मचाने लगी पर इसकी वजह शाहरूख नहीं बल्कि सेल्फी में दिख रही एक बेहद खूबसूरत लड़की थी। दरअसल शाहरूख की इस सेल्फी में शाहरूख के पीछे ऑलिव ग्रीन टॉप पहने और हाथों में पानी की बोतल लिए एक लड़की नजर आई, जिसकी खूबसूरती ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और ये लड़की बिना कुछ किए रातोंरात मशहूर हो गई।

नीली आंखों वाला बेहद हैंडसम चायवाला

पाकिस्तान में रहने वाला अरशद नाम का एक चायवाला अपने बेहद आकर्षक चेहरे और हॉट लुक के कारण इंटरनेट के जरिए रातोंरात हीरो बन गया था। दरअसल एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी एक तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, इसके बाद ये लड़का अपनी आंखों और लुक की वजह से मशहूर हो गया था। सोशल मीडिया पर सनसनी बनने के बाद अरशद को कई मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने लगे थे।

नेपाली सब्जी-तरकारी वाली खूबसूरत लड़की

इंटरनेट के जरिए ही नेपाल की एक सब्जी बेचने वाली खूबसूरत लड़की ने भी रातोंरात शोहरत पाई थी। इस लड़की की फोटो भी एक स्थानीय फोटोग्राफर ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी और फिर देखते ही देखते यह लड़की अपनी खूबसूरती की वजह से इंटरनेट पर छा गई। लोग उसे “नेपाली तरकारीवाली” कहकर बुलाने लगे।

दुनिया का सबसे हैंडसम डॉक्टर माइकल वाराश्वकी

इंटनेट के जरिए ही दुनिया के सबसे हैंडसम डॉक्टर माइकल वाराश्वकी से सब वाकीफ हुए। अपनी शानदार पर्सनालिटी और स्टाइल की वजह से माइकल इंटरनेट पर किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं। यही वजह है कि बहुत सारी लड़कियां माइकल को प्रपोज कर चुकी हैं।

इनके अलावा और भी ऐसे बहुत से लोग हैं जो रातों रात इंटरनेट पर फेमस हुए हैं, जैसे की रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल, अपने अटपटे गानों की वजह से सुर्ख़ियों में आई ढिंचैक पूजा, अपनी क्यूट सी स्माइल की वजह से मशहूर हुआ जोमाटो बॉय सोनू, डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) जो स्टेज पर जबरदस्त डांस कर सोशल मीडिया स्टार बन गए। ऐसे ही और भी बहुत से लोग हैं जिन्हें रातों रात प्रसिद्धि मिल गयी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *