स्विम सूट में पोज़ देती नजर आईं कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन, तस्वीरें देख फैन्स बोले ‘जलपरी’!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में नजर आने के बाद लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। नुपूर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स से तारीफें बटोरती रहती हैं। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने खूब वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं। नुपूर वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही ऑउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अब एक बार फिर नुपूर की चर्चा हो रही है।

दरअसल, हाल ही में नुपूर ने सोशल मीडिया पर स्विमिंग पूल में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ग्रीन कलर के स्विम सूट में पोज़ देती नजर आ रही हैं। नुपर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी एक तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए नुपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘या शायद मैं एक जलपरी हूं जो समुद्र से बहुत दूर रहती है?’

तस्वीरों में नुपूर का जलवा देखने लायक है। नुपूर की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘समुद्र की परी’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’दोनों बहनों ने आग लगा रखी है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘फिलहाल तो आपकी खूबसूरती को निहार रहे हैं।’ नुपूर की खूबसूरती इस कदर लोगो को पसंद है कि माना जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

खबरों के अनुसार, नुपूर को अभिनय करने का बहुत शौक है और गाना सिर्फ उनका शौक है, लेकिन वह इसमें भी महारत हासिल करना चाहती हैं। एक प्रतिभाशाली गायिका होने के साथ-साथ नुपूर एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री भी हैं। आने वाले दिनों में हो सकता है नुपूर कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आए।

हाल ही में नुपूर को अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। फैन्स ने अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी को सराहा था। इस गाने पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया था। वहीं उनके फैन्स ‘फिलहाल 2’ का भी इंतजार कर रहे हैं। ‘फिलहाल 2’ अक्षय कुमार के चार्टबस्टर ‘फिलहाल’ सॉन्ग की अगली कड़ी है और इस मेलोडी का अनप्लग्ड वर्जन खुद नूपुर ने गाया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!