इंस्टाग्राम स्टार शोभिता राणा ने फिल्म ‘राम राज्य’ से किया बॉलीवुड डेब्यू, तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ चुकीं और इंस्टाग्राम पर सेंसेशन बन चुकीं शोभिता राणा ने फिल्म ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखा है। इसी फिल्म से अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के भाई अमनप्रीत सिंह और टेलीविजन के कलाकार सलमान शेख ने भी डेब्यू किया है।

नितेश राय द्वारा निर्देशित ‘राम राज्य’ में शोभिता एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आईं हैं। यह फिल्म राम जन्म भूमि पर आधारित है। फिल्म में राम राज्य के निर्माण की आवश्यकता के बारे में दिखाया गया है।

शोभिता राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं शोभिता अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों के चलते काफी चर्चाओं में रहती हैं।

शोभिता को घूमने का बहुत शौक है उनका इंस्टाग्राम आपको उनकी वेकेशन पिक्चर्स से भरा पड़ा मिलेगा, वे अक्सर वेकेशन एन्जॉय करती रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत वेकेशन पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

शोभिता के फैंस और दोस्त उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और कमैंट्स कर उनका हौसला अफजाई करते रहते हैं।

16 जून 1990 को जन्मी शोभिता राणा चंडीगढ़ की रहने वालीं हैं। शोभिता राणा ने स्कूल की शिक्षा चंडीगढ़ में ही हासिल की।

शोभिता राणा ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कई फैशन शो के कार्यक्रमों में रैंप वॉक किया।

फैशन डिजाइनर बनकर खूब नाम कमाने की इच्छा रखने वाली शोभिता को मुंबई में फैशन डिजाइनिंग के कोर्स के दौरान एड फिल्मों के ऑफर मिल गए और उनका रुझान एक्टिंग और फिल्म जगत की ओर हो गया।

शोभिता कई तमिल और तेलुगु विज्ञापन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा 2014 में शोभिता ने पंजाबी फिल्म ‘इश्क ब्रांडी’ से अपने अभिनय की शुरुआत की और बाद में वह ‘गोलू और पप्पू’ और ‘कनाडा दी फ्लाइट’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई दीं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

1 thought on “इंस्टाग्राम स्टार शोभिता राणा ने फिल्म ‘राम राज्य’ से किया बॉलीवुड डेब्यू, तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे दीवाने”

  1. I I think you may include one or two Maldives visit photographs with small vacation reports.
    Submitted for your kind consideration.
    Regards
    Tapan Chakrabort, Kolkata

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *