‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल की ग्लैमरस तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (2011) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने फिल्म में विक्रांत चौधरी के अपोजिट रिया का किरदार निभाया था। फिल्म के हिट होने के बावजूद सोनाली के करियर को कुछ खास फायदा नहीं पहुंचा। लेकिन अब लगता है कि सोनाली सहगल चर्चाओं में रहना सीख गई हैं और उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। सोनाली ने हाल ही में अपने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किए हैं।

वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सोनाली आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें में उनका अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है। इन तस्वीरों में सोनाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सोनाली का ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर सोनाली सहगल अपनी तस्वीरों के जरिए अपनी अदाओं का जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हर तस्वीर में सोनाली की अदाएं लोगों का दिल चुराती नजर आती हैं। सोनाली सहगल अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते ही नहीं बल्कि फैशन सेंस के कारण भी चर्चा में रहती हैं। हर तरह के लुक में सोनाली काफी खूबसूरत दिखती हैं।

इसके अलावा सोनाली सहगल अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रखती हैं। अपने फिगर को बनाए रखने के लिए सोनाली अक्सर जिम में पसीना बहाती हुईं नजर आती हैं। सोनाली अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए योग करती है।

सोनाली की वेकेशन तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। अपनी वेकेशन तस्वीरों में सोनाली जमकर मस्ती करती हुई अपने बोल्ड अंदाज़ में नजर आती रहती हैं। उनकी वेकेशन तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जाती हैं।

1 मई 1989 को कोलकाता में जन्मीं सोनाली सहगल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मिस इंडिया वर्ल्डवाइड कंपटीशन में अपनी किस्मत आजमाने से पहले सोनाली एक रैंप मॉडल हुआ करती थीं। इसके अलावा सोनाली को सलमान खान के साथ थम्स-अप के एक विज्ञापन में भी देखा गया था।

फिल्मों के अलावा सोनाली सहगल कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। सोनाली गायक आतिफ असलम के वीडियो ‘प्रेम’ साथ-साथ कैनेडियन सिंगर (टाइम्स) और डॉ ज़ीउस (स्टूडियो वन) के म्यूजिक वीडियो में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं। रिबॉक, कैस्ट्रोल, इंडियाटाइम्स, फिल्मफेयर, टाइम्स ऑफ इंडिया और दादागिरी (रियलिटी शो) के लिए लाइव इवेंट में एंकरिंग करने के बाद, सोनाली ने रूस में इंडियन एंबेसी में भी काम किया है।

सोनाली सहगल ने ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म के अलावा ‘वेडिंग पुलाव’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’, ‘हाइजैक’, ‘सेटर्स’ और ‘जय मम्मी दी’ फिल्म में काम किया है। नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित सनी सिंह, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जय मम्मी दी’ (2020) में सोनाली ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सोनाली सहगल अब जल्द ही विक्रम भट्ट द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली सनी लियोन अभिनीत वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आएंगी।

1 thought on “‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल की ग्लैमरस तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा”

  1. Arvinder Pal singh

    Did anyone noticed the beach pic??
    U can see 1 man but 2 shadows in the water. Watch it carefully again. Is this a GHOST??????

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *