फिल्मों में माँ का रोल निभाने वाली ये अभिनेत्री रियल लाइफ में दिखती है बिलकुल अलग, देखें मुन्नी की अम्मी का स्टाइलिश अंदाज!

‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी की अम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम मेहर विज है। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि 22 सितंबर 1986 को नई दिल्ली में जन्मी मेहर का असली नाम वैशाली सचदेव है। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मेहर रखा।

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में साधारण लुक में नजर आने वालीं मेहर अपनी रियल लाइफ में काफी खूबसूरत हैं। मेहर पेशे से मॉडल और अभिनेत्री हैं।

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के अलावा मेहर ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी जायरा वसीम की अम्मी का किरदार निभाया था। और फिल्मों के अलावा उन्होने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। मेहर ने ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ और ‘दिल विल प्यार व्यार’ में भी काम किया है।

वहीं मेहर टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘राम मिलाई जोड़ी’ से अपनी पहचान बनाई है। फिल्मों में भले ही मेहर बेहद साधारण रूप में दिखती हैं लेकिन असल लाइफ में मेहर बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

मेहर ने 5 जुलाई, 2009 को एक्टर मानव विज से शादी की थी। मानव विज फिल्म ‘फिल्लौरी’में अनुष्का के भाई का किरदार में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा मानव ने ‘रंगून’ और ‘उड़ता पंजाब’ में भी काम किया है।

मानव ने ‘पंजाब 1984’, ‘मिनी पंजाब’, और ‘मम्मी पंजाबी’ जैसी कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। टीवी पर वे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘मितवा फूल कमल के’ और ‘किस देश में है मेरा दिल’ में नजर आ चुके हैं। मानव 1993 की सुपरहिट बॉलीवुड मूवी ‘आंखें’ में भी दिखाई दिए थे।

बताया जाता है कि एक्टर बनने से पहले मानव डॉक्टर थे। सोशल मीडिया पर एक्टर मानव अपनी वाइफ के साथ अक्सर फोटोज शेयर करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.