सालों बाद फिर बिग बॉस-11 फेम बंदगी कालरा अपनी खूबसूरत अदाओं से कर रही हैं इंटरनेट को गुलज़ार

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने आया हर कंटेस्टेंट इस शो से अपनी एक अलग पहचान बना कर निकला है। इस शो से लगभग हर कंटेस्टेंट्स को न सिर्फ जबरदस्त फैन फॉलोइंग मिलती है, बल्कि इनकी जबरदस्त ग्रूमिंग भी देखने को मिलती है। ‘बिग बॉस’ के घर में जो भी आता है वो कॉमनर से सेलिब्रिटी बन जाता है। ‘बिग बॉस 11’ में दर्शकों को कुछ सेलिब्रिटीज और कुछ कॉमनर देखने को मिले थे। ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में उन्हीं आम कंटेस्टेंट्स में से एक थीं दिल्ली की रहने वाली बंदगी कालरा (Bandgi Kalra), जिन्होंने इस घर में एक कॉमनर की तरह एंट्री ली थी और एक स्टार बनकर लौटी थीं।

बंदगी भले ही शो की विनर नहीं बन पाईं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है। ‘बिग बॉस 11’ में नजर आने के बाद बंदगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं।

हाल ही में बंदगी कालरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से बंदगी लगातार खबरों में बनीं हुईं हैं।

सालों बाद अब एक बार फिर से बंदगी अपनी इन दिलकश अदाओं वाली तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छा गई हैं। उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर उनकी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें देखकर हर कोई चौंक गया है। बंदगी का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बंदगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं बंदगी द्वारा शेयर की गई उनकी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। उनके फैन्स उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक्स और कमैंट्स की बरसात करते हैं।

बंदगी की वेकेशन तस्वीरों में उनका बेहद बोल्ड अंदाज लोगों को उनका दीवाना बनने के लिए काफी रहता है। यही कारण है कि उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो जाता है।

बता दें कि बंदगी ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट पुनीश के साथ नजदीकियों की वजह से जबरदस्त चर्चा में रही थीं। भले ही बिग बॉस के घर से बंदगी को एक सेलिब्रिटी के तौर पर अलग पहचान मिली और लोगों में उनकी एक अच्छी-खासी फैन फोल्लोविंग बनी लेकिन फिर भी इस शो से बाहर आने के बाद बंदगी ज्यादा प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आईं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *