बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां, जिनकी फिल्म के इं’टीमेट सीन्स लीक होते ही वायरल हो गए

फिल्म इंडस्ट्री में जब भी फिल्म बनकर तैयार होती है तो उसे सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाता है। बोर्ड के सदस्य उस फिल्म को देखते हैं और अगर उन्हें फिल्म में कोई आप’त्ति’जनक सीन लगता है तो वे फिल्म मेकर्स से इसे हटाने के लिए कहते हैं। बोर्ड द्वारा मंजूरी मिलने के बाद ही फिल्म सिनेमाघर तक पहुंचती है। कई बार फिल्म में कई ऐसे सीन होते हैं कि उन पर बोर्ड की कैंची चलना जरूरी हो जाता है। कई बार ऐसा भी होता है कि ये सीन फिल्म से तो काट दिए जाते हैं लेकिन इंटरनेट पर लीक हो जाते हैं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फिल्म के इं’टीमेट सीन्स लीक होते ही वायरल हो गए। 

नंदना सेन

फेमस पेंटर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्मरंगरसियामें नंदना सेन के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में नंदना ने कई ऐसे सीन दिए थे जो उस समय इंटरनेट पर लीक हो गए थे, इस वजह से फिल्मरंगरसिया’ काफी सुर्खियों में रही थी।

माही गिल

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकार माही गिल की फिल्म ‘साहब बीवी और गैंमस्टर’ के भी कई ऐसे ही सीन लीक हो गए थे जो काफी वायरल हुए थे। फिल्म के एक सीन में माही गिल और रणदीप हुड्डा थे और इसमें से एक सीन में जिमी शेरगिल भी थे।

अहाना कुमरा 

2017 में रिलीज हुई फिल्मलिपस्टिक अंडर माय बुर्कामें अहाना कुमरा ने कई ऐसे सीन दिए थे जो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे कुछ दिनों बाद पूरी की पूरी फिल्म को ही किसी ने लीक कर दिया था।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर की मुख्य भूमिका वाली फिल्मअनारकली ऑफ आराको दर्शकों का प्यार तो नहीं मिल सका लेकिन एक सीन लीक होने के बाद ये फिल्म काफी चर्चा में गई थी। फिल्म में स्वरा के कपड़े बदलने का एक सीन था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

बिदिता बाग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग की मुख्य भूमिका वाली फिल्मबाबूमोशायमें दोनों ने कई ऐसे सीन दिए थे जो फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक हो गए थे

राधिका आप्टे

2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका आप्टे ने आदिल हुसैन के साथ ऐसे सीन दिए थे जो फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे। सीन वायरल होने के बाद ये फिल्म काफी चर्चा में आ गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page