Hot लुक में नजर आई टीवी शो ‘चंद्रकांता’ की ये अभिनेत्री!

खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस पूर्वी मूंदड़ा ‘चंद्रकांता’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा बनकर घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। पूर्वी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2014 में स्टार प्लस के टीवी शो ‘निशा और उसके कजिन्स’ से की थी। इस शो में पूर्वी ने डॉली गंगवाल का सहायक किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली।

29 जून 1991 को पुणे, महाराष्ट्र में जन्मीं पूर्वी मूंदड़ा की परवरिश भी पुणे में ही हुई। पूर्वी ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। टीवी शोज में अभिनय शुरू करने से पहले पूर्वी ने कई कमर्शियल एड में काम किया है। पूर्वी का हमेशा से एक्टिंग इंडस्ट्री में काम करने का सपना था।

बचपन से अभिनेत्री बनने का सपना देखने वालीं पूर्वी एक ट्रेनड डांसर हैं। मात्र 7 साल की उम्र से ही पूर्वी ने डांस ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। भरतनाट्यम, वेस्टर्न और सालसा जैसी कई डांस फॉर्म्स में पूर्वी पूरी तरह से माहिर हैं। महज 14 साल की उम्र में, पूर्वी ने अपनी खुद की डांस अकादमी भी खोली, जिसमें वे 5000 छात्रों को डांस सिखा चुकी हैं।

टीवी शो ‘निशा और उसके कजिन्स’ के बाद पूर्वी मूंदड़ा को ‘दिल तो हैप्पी जी’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘चंद्रकांता’ जैसे धारावाहिकों में देखा गया था। टेलीविजन इंडस्ट्री में पूर्वी मूंदड़ा धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ में चम्पा की भूमिका के लिए जानी जाती है।

इसके अलावा पूर्वी शो ‘लाल इश्क’के एक एपिसोड में भी दिखाई दी थीं। पूर्वी मूंदड़ा ने 2019 में Jio Cinemas की वेब सीरीज ‘फेसलेस’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अभिनय के अलावा पूर्वी मूंदड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अपनी हर तस्वीर में पूर्वी एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *